Video: बुध ग्रह को मजबूत करने के लिए करें ये 5 अचूक उपाय, बुलंदियों पर पहुंचेगा करियर!

Budh Grah Upay: ग्रहों के राजकुमार बुध देव का कुंडली में विशेष स्थान है, जिनके प्रसन्न होने से साधक का करियर बुलंदियों पर पहुंच जाता है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं बुध ग्रह को मजबूत करने के पांच प्रभावशाली उपायों के बारे में।

Budh Grah Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को ग्रहों का 'राजकुमार' माना जाता है। जो बुद्धि, लेखक, व्यापार, तर्कशास्त्र और गणित के कारक ग्रह हैं। कुंडली में बुध ग्रह के प्रबल होने से व्यक्ति जीवन में ऊंचा मुकाम हासिल करता है। करियर और कारोबार में आ रही परेशानियां अपने आप कम होने लगती हैं। यहां तक कि व्यक्ति के खराब स्वास्थ्य में भी सुधार होने लगता है। वहीं कुंडली में बुध के सही स्थान पर विराजमान न होने के कारण साधक को जीवन में कामयाबी मिलने में बार-बार समस्याओं का सामना करना पड़ता है। त्वचा से जुड़ी समस्याएं होने लगती हैं। आए दिन उनके साथ अनहोनी घटना घटती रहती है। हालांकि कुछ विशेष अचूक उपायों को करने से बुध देव को प्रसन्न किया जा सकता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको पांच ऐसे प्रभावशाली उपायों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें विधिपूर्वक करने से साधक बुध देव को प्रसन्न कर सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन अचूक उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- अक्टूबर से इन 3 राशियों के शुरू होंगे अच्छे दिन, शुक्र के मंगल के घर में गोचर करते ही होगी पैसों की बौछार!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :