खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: रात में सोने से पहले करें ये एक काम, रातोंरात नजर दोष से मिलेगी मुक्ति!

Buri Nazar Se Bachne Ke Upay: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बुरी नजर, काला जादू, टोना-टोटका और नकारात्मक ऊर्जा से छुटकारा पाने के कई प्रभावशाली उपायों के बारे में बताया गया है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं रातोंरात नजर दोष से मुक्ति पाने के उपायों के बारे में।
04:09 PM Jul 22, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Buri Nazar Se Bachne Ke Upay: कई बार कुछ लोगों को कड़ी मेहनत करने के बाद भी जीवन में सफलता नहीं मिलती है, जिसके कारण वो डिप्रेशन में चले जाते हैं। वहीं कुछ लोग हेल्दी लाइफस्टाइल और स्वस्थ खानपान के बाद भी बीमार रहते हैं। घर में छोटी-छोटी बातों पर क्लेश होता है, जिसकी वजह से परिवार में सदा तनाव का वातावरण रहता है।  वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ये सभी परेशानियां नजर दोष के कारण भी हो सकती हैं। जब घर के किसी सदस्य को बुरी नजर लगती है, तो उसके साथ-साथ पूरे परिवारवालों की जिंदगी पर नकारात्मक असर पड़ता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर रातोंरात नजर दोष से छुटकारा भी पाया जा सकता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको एक ऐसे उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे अगर आप रात में सोने से पहले करते हैं, तो सुबह तक आपको बुरी नजर से मुक्ति मिल सकती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं बुरी नजर से बचने के उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 71 साल बाद शिव जी होने जा रहे हैं इन 5 राशियों पर मेहरबान! सावन पर बना ये महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Astrologyburi nazar kaise utareburi nazar ke upayPandit Suresh Pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement