whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: सावन के हर सोमवार को राशि अनुसार करें ये उपाय, सभी मनोकामनाएं होंगी पूरी!

Sawan 2024 Somvar Upay: सावन में आने वाले प्रत्येक सोमवार के दिन का विशेष महत्व होता है, क्योंकि सोमवार का दिन भगवान शिव को समर्पित है और सावन में भोलेबाबा की ही आराधना की जाती है। ऐसे में इस दौरान कुछ उपायों को करने से साधक को मनचाहा वर मिल सकता है। चलिए ज्योतिषी पंडित अमित सुरेश पांडेय से जानते हैं सावन सोमवार के खास उपायों के बारे में।
05:25 PM Jul 22, 2024 IST | Nidhi Jain

Sawan 2024 Somvar Upay: साल 2024 में 22 जुलाई से सावन माह का आरंभ हो गया है, जिसका समापन 19 अगस्त को होगा। इस बार सावन के पवित्र माह में कई शुभ संयोग बन रहे हैं। सबसे खास संयोग है कि सावन के पहले और आखिरी दोनों दिन सोमवार पड़ रहा है, जिससे इस दिन का महत्व अपने आप में बढ़ जाता है। दरअसल, सोमवार का दिन भगवान शिव और चंद्र देव को समर्पित होता है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, सावन के माह में कुछ अचूक उपायों को करने से प्रत्येक व्यक्ति को अपनी विभिन्न परेशानियों से हमेशा-हमेशा के लिए मुक्ति मिल सकती है। वहीं अगर आप सोमवार के दिन राशि अनुसार कुछ उपाय करते हैं, तो इससे आपको भगवान शिव से मनचाहा आशीर्वाद भी मिल सकता है।

चलिए ज्योतिषी पंडित अमित सुरेश पांडेय से जानते हैं 12 राशियों के प्रभावशाली उपायों के बारे में, जिन्हें व्यक्ति सावन के पांचों सोमवार को करता है, तो उसकी सभी इच्छाएं पूरी हो सकती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं उन उपायों के बारे में, तो इसके लिए देखें ये वीडियो।

ये भी पढ़ें- Sawan 2024: 71 साल बाद शिव जी होने जा रहे हैं इन 5 राशियों पर मेहरबान! सावन पर बना ये महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक और ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो