whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Prajwal Revanna पर चलेगी CBI की चाबुक, जांच एजेंसी जारी करेगी Blue Corner Notice?

CBI Blue Corner Notice on Prajwal Revanna: प्रज्वल रेवन्ना सेक्स स्कैंडल केस में नया अपडेट सामने आया है। खबरों की मानें तो इस केस में CBI ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने वाली है, जिससे प्रज्वल रेवन्ना के कथित अश्लील वीडियो मामले में कार्रवाई तेज हो सकती है।
04:58 PM May 04, 2024 IST | Sakshi Pandey

CBI Blue Corner Notice on Prajwal Revanna: पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। सेक्स स्कैंडल में नाम जुड़ने के बाद कर्नाटक सरकार ने मामले की जांच शुरू करने के लिए SIT का गठन किया था। वहीं अब प्रज्वल रेवन्ना के केस में CBI भी ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी कर सकती है।

खबरों की मानें तो केंद्रीय जांच एजेंसी CBI प्रज्वल रेवन्ना केस में ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने पर विचार कर रही है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन केस से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां आपस में शेयर कर सकते हैं। नोटिस जारी होने के बाद पुलिस गवाहों के बयान से लेकर सबूत भी जांच एजेंसियों के साथ साझा कर सकती है, जिससे जांच में आसानी होगी और मामले में जल्द कार्रवाई हो सकेगी। बता दें कि SIT पहले ही पूछताछ के सिलसिले में प्रज्वल रेवन्ना के पिता एचडी रेवन्ना के घर जा चुकी है। वहीं कांगेस नेता राहुल गांधी ने भी कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को पत्र लिखकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो