whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

हरियाणा विधानसभा चुनाव: नया विकल्प बनेंगे चंद्रशेखर या काटेंगे वोट? देखिए The Inside Story

The Inside Story: हरियाणा में विधानसभा चुनाव से पहले दुष्यंत चौटाला ने चंद्रशेखर रावण से हाथ मिलाकर सबको हैरान कर दिया है। लेकिन, बड़ा सवाल यह है कि चंद्रशेखर की हरियाणा की राजनीति में एंट्री चौटाला के लिए फायदेमंद साबित होगी या उनका और नुकसान कराएगी।
10:44 PM Aug 27, 2024 IST | Gaurav Pandey

Haryana Assembly Election 2024 : हरियाणा में इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं और इसे लेकर राजनीतिक दलों की तैयारियों जोरों पर हैं। राज्य में दलित वोट को लेकर चल रही लड़ाई ने मंगलवार को नया मोड़ ले लिया जब दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने चंद्रशेखर रावण की आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) के साथ हाथ मिला लिया और गठबंधन का ऐलान कर दिया। माना जा रहा है कि चौटाला का यह कदम जजपा को राहत देगा जिसके 10 में से 7 विधायक दूसरी पार्टियों का हाथ थाम चुके हैं।

गठबंधन की घोषणा करने के बाद चंद्रशेखर ने जनता को संबोधित करने के दौरान चौटाला को फ्यूचर सीएम बता दिया। चौटाला और उनके समर्थक इस गठबंधन से भले ही खुश हों लेकिन हरियाणा की राजनीति में चंद्रशेखर की एंट्री ने कई सवाल भी खड़े किए हैं। राजनीतिक के जानकारों का एक वर्ग मानता है कि चंद्रशेखर हरियाणा में एक नए विकल्प की तरह सामने आ सकते हैं। वहीं, दूसरे वर्ग का मानना है कि चंद्रशेखर चौटाला को भी नुकसान ही पहुंचाएंगे और वोट काटने का काम करेंगे। इस वीडियो स्टोरी में समझें सभी समीकरण।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो