whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Astro Tips: गायत्री मंत्र का जाप करते समय इन गलतियों से हो सकती है हानि! जानें नियम

Gayatri Mantra Jaap Karne Ke Niyam: हिंदू धर्म में हर एक मंत्र के जाप का अपना महत्व है। आज हम आपको बेहद प्रभावशाली और शक्तिशाली गायत्री मंत्र के जाप से जुड़े नियम और फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं।
06:16 PM Jun 06, 2024 IST | Nidhi Jain

Gayatri Mantra Jaap Karne Ke Niyam: सनातन धर्म के लोगों के लिए गायत्री मंत्र के जाप करने का विशेष महत्व है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, जो लोग नियमित रूप से शक्तिशाली और प्रभावशाली गायत्री मंत्र का जाप करते हैं, उन्हें जीवन में अपार सफलता मिलती है। इसके अलावा उनके जीवन में आ रहे कष्ट भी धीरे-धीरे दूर हो जाते हैं और उनके जीवन में खुशहाली आती है। एक तरफ जहां गायत्री मंत्र के इतने ज्यादा फायदे हैं, वहीं अगर आप इसका जाप गलत तरीके से करते हैं या उच्चारण करते समय कुछ गलतियां करते हैं, तो इससे आपको हानि भी पहुंच सकती है। आपके जीवन में एक के बाद एक परेशानियां भी आ सकती हैं। इसी वजह से गायत्री मंत्र से जुड़े कई नियम बनाए गए हैं।

अगर आप भी गायत्री मंत्र का जाप करते हैं और उससे जुड़े नियम के बारे में जानना चाहते हैं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: शनि जयंती पर इन 5 गलतियों से शनि देव होते हैं क्रोधित! पंडित सुरेश पांडेय से जानें पूजा के नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो