whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मुझपर हो सकता है हमला' MP के Congress नेता ने कलेक्टर को लिखा लेटर

Chhattisgarh Congress Leader Ramkumar Shukla Letter: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस पार्टी के नेता राम कुमार शुक्ला ने खुद पर हमला होने की आशंका जताई है। इस वजह से उन्होंने कलेक्टर से अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर वापस करने की मांग करते हुए पत्र लिखा है।
05:09 PM Mar 30, 2024 IST | Prerna Joshi

Chhattisgarh Congress Leader Ramkumar Shukla Letter: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ बोलने वाले कांग्रेस नेता ने पुलिस से अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर वापस मांगी है। इसके लिए उन्होंने कलेक्टर को पत्र लिखा है। इस आवेदन पत्र में पूर्व कांग्रेस नेता राम कुमार शुक्ला ने लिखा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे भूपेश बघेल के खिलाफ उन्होंने कुछ बातें कहीं। उससे उन्हें लगता है कि उनपर हमला हो सकता है इसलिए आत्मरक्षा के लिए उन्हें उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर की जरूरत है। इस समय लोकसभा चुनाव के कारण उनका रिवाल्वर सिविल लाइंस पुलिस थाने में जमा है।

राम कुमार शुक्ला ने खुद पर हमले की आशंका जताते हुए अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर वापस करने की मांग की है। अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो गई है। आपको बता दें कि इससे पूर्व रामकुमार शुक्ला ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी पत्र लिखा था। इसमें उनके द्वारा भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाने का विरोध किया गया था। इसके साथ-साथ उन्होंने आरोप लगाया था कि भूपेश बघेल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन पर महादेव एप केस में FIR होने से कांग्रेस की फजीहत हुई है। उन्होंने यह भी कहा कि इस कारण से कई कांग्रेस नेता और अधिकारी जेल में हैं। इसका असर न सिर्फ राजनांदगांव बल्कि सभी सीटों पर पड़ सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो