whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कमजोर पड़ी NDA सरकार? आरक्षण पर क्यों हाहाकार? समझिए रिमझिम के 5 प्वाइंट्स में

Modi 3.0 News: चिराग पासवान लगातार मुद्दों पर मुखर हैं। लेटरल एंट्री और भारत बंद जैसे मुद्दों पर अलग रुख लेकर चिराग पासवान ने जता दिया कि वे अपनी राजनीति कर रहे हैं। अनुप्रिया पटेल, नीतीश कुमार और टीडीपा का रुख भी कई मुद्दों पर अलग दिख रहा है।
12:04 PM Aug 22, 2024 IST | Nandlal Sharma

Modi 3.0 News: क्या मोदी 3.0 की सरकार कमजोर पड़ गई है? ये सवाल अब सियासी गलियारों में तैर रहा है। क्योंकि पीएम मोदी के सहयोगी ही अब मुद्दों पर उनका विरोध कर रहे हैं और अपनी बात खुलकर रख रहे हैं। चिराग पासवान, अनुप्रिया पटेल जैसे नेता अपने समाज के मुद्दों पर मुखर हैं। इनमें चिराग पासवान सबसे ज्यादा मुखर हैं। चाहे बात लेटरल एंट्री की हो या फिर आरक्षण के मुद्दे पर भारत बंद की, चिराग ने सरकार के स्टैंड के खिलाफ निर्णय लिया और विरोध जताया।

ये भी पढ़ेंः सियासत में Mehbooba Mufti की बेटी की एंट्री… न्यूज 24 पर इल्तिजा मुफ्ती Exclusive

वहीं यूपी में सरकारी नौकरियों में आरक्षण को सही तरीके से लागू न किए जाने को लेकर अनुप्रिया पटेल ने भी योगी सरकार को पत्र लिखा था। वक्फ बोर्ड वाले मामले में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी ने संसद में अलग रुख अपनाया था। ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या अपने दो कार्यकाल के मुकाबले तीसरे कार्यकाल में मोदी कमजोर पड़ गए हैं? आने वाले दिनों में सियासत कौन सी करवट लेगी, समझने के लिए देखिए ये वीडियो- 

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो