whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं जूनियर मौसम वैज्ञानिक हूं', देखिए News24 के साथ चिराग पासवान का Exclusive Interview

Chirag paswan Exclusive Interview: लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान अब राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी की तरह दिखते हैं। इस चुनाव में वह एनडीए के साथ हैं। एक समय में खुद को नरेंद्र मोदी का हनुमान बता चुके चिराग ने न्यूज24 के साथ इंटरव्यू के दौरान राजनीति से लेकर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी। देखिए पूरा इंटरव्यूय़
09:00 PM May 11, 2024 IST | Gaurav Pandey

लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान इस बार एनडीए के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच न्यूज24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बात की। उन्होंने खुद को जूनियर मौसम वैज्ञानिक भी बताते हुए कहा कि अगर आपको सिर्फ अपनी महत्वकांक्षाओं को लेकर लड़ाई लड़नी है और जीवन जीना है तो राजनीति से दूर हो जाइए। अगर आप राजनीति में हैं तो जनता के लिए आपका समर्पण होना चाहिए।

इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी खुलकर तारीफ की। चिराग पासवान ने कहा कि ये विजन की बात होती है। जब मतभेज थे तब भी मैंने नीतीश कुमार के अनुभव का हमेशा सम्मान किया। इसके अलावा विपक्ष को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की गारंटी पर लोगों को भरोसा नहीं है। चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी की तैयारियों पर भी बात की और केंद्र की मोदी सरकार के विजन पर भी अपनी बात रखी। देखिए चिराग पासवान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो