खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'मैं जूनियर मौसम वैज्ञानिक हूं', देखिए News24 के साथ चिराग पासवान का Exclusive Interview

Chirag paswan Exclusive Interview: लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान अब राजनीति के मंझे हुए खिलाड़ी की तरह दिखते हैं। इस चुनाव में वह एनडीए के साथ हैं। एक समय में खुद को नरेंद्र मोदी का हनुमान बता चुके चिराग ने न्यूज24 के साथ इंटरव्यू के दौरान राजनीति से लेकर कई मुद्दों पर बेबाकी से अपनी बात रखी। देखिए पूरा इंटरव्यूय़
09:00 PM May 11, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

लोक जनशक्ति पार्टी यानी लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान इस बार एनडीए के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस बीच न्यूज24 की एडिटर इन चीफ अनुराधा प्रसाद के साथ एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर बात की। उन्होंने खुद को जूनियर मौसम वैज्ञानिक भी बताते हुए कहा कि अगर आपको सिर्फ अपनी महत्वकांक्षाओं को लेकर लड़ाई लड़नी है और जीवन जीना है तो राजनीति से दूर हो जाइए। अगर आप राजनीति में हैं तो जनता के लिए आपका समर्पण होना चाहिए।

Advertisement

इसके साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भी खुलकर तारीफ की। चिराग पासवान ने कहा कि ये विजन की बात होती है। जब मतभेज थे तब भी मैंने नीतीश कुमार के अनुभव का हमेशा सम्मान किया। इसके अलावा विपक्ष को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की गारंटी पर लोगों को भरोसा नहीं है। चिराग पासवान ने लोकसभा चुनाव को लेकर अपनी पार्टी की तैयारियों पर भी बात की और केंद्र की मोदी सरकार के विजन पर भी अपनी बात रखी। देखिए चिराग पासवान का एक्सक्लूजिव इंटरव्यू।

Advertisement
Tags :
Chirag PaswanExclusive Interviewlok sabha election 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement