whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चिराग पासवान ने राहुल-अखिलेश की इस मांग का किया सपोर्ट, देखें Video

Chirag Paswan Statement On Caste Census : इंडिया गठबंधन ने लोकसभा चुनाव में जाति जनगणना का मुद्दा उठाया था। इसके बाद राहुल गांधी और अखिलेश यादव भी लगातार मोदी सरकार से इसकी मांग कर रहे हैं। अब चिराग पासवान ने राहुल-अखिलेश यादव की डिमांड का समर्थन किया।
11:27 PM Aug 25, 2024 IST | Deepak Pandey

Chirag Paswan Statement On Caste Census : लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने एक बार फिर एनडीए के खिलाफ अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने रविवार को राहुल गांधी और अखिलेश यादव की जाति जनगणना की मांग का समर्थन किया। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

झारखंड की राजधानी रांची में लोजपा (रामविलास) की बैठक हुई, जिसमें चिराग पासवान को एक बार फिर पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। इस मीटिंग के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जाति जनगणना होनी चाहिए। चिराग पासवान ने कहा कि उनकी पार्टी हमेशा जाति जनगणना का समर्थन करती है। कई बार केंद्र और राज्य सरकारों की योजनाएं जाति को ध्यान में रखकर बनाई जाती हैं। ऐसे में सरकार के पास उस जाति का आंकड़ा होना चाहिए, ताकि उन्हें मुख्यधारा से जोड़ा या संबंधित योजनाओं का लाभ मिल सके।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो