whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अयोध्या में फिर बारिश से कैसे हो गए हालात? श्रीराम हाॅस्पिटल में भरा पानी, देखें Video

Ayodhya Rain Video: अयोध्या में भारी बारिश के बाद हालात बिगड़ गए हैं। रामपथ समेत सभी प्रमुख मार्गों पर पानी भर गया। इतना ही नहीं श्रीराम सरकारी हाॅस्पिटल भी पानी में डूब गया। ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
02:37 PM Jun 30, 2024 IST | Rakesh Choudhary

Ayodhya Rain Video:यूपी के अयोध्या में लगातार दो-तीन बारिश होने के बाद जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। रामपथ समेत शहर की कई मुख्य सड़कें पानी में डूब गई। इसके बाद कलेक्टर और नगर आयुक्त ने शहर में व्यवस्थाएं ठीक करने को दिशा-निर्देश दिए और क्षेत्र का दौरा भी किया। इस दौरान फैजाबाद सांसद अवधेश प्रसाद भी उनके साथ थे। उन्होंने कहा कि रामपथ बनाने में जमकर भ्रष्टाचार हुआ। इसलिए एक-दो बारिश में ही रोड धंस गई। अयोध्या में पानी भर जाने से रामनगरी में दर्शन के लिए अयोध्या आने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ऐसे में सीएम योगी और बीजेपी के ड्रीम प्रोजेक्ट में इस प्रकार की लापरवाही लोगों को हजम नहीं हो रही है। वहीं सरकार ने भी एक्शन लेते हुए 6 इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया।

अयोध्या के सरकारी श्रीराम हाॅस्पिटल में उफने हुए नाले का पानी सरकारी हाॅस्पिटल तक पहुंच गया। हाॅस्पिटल के अंदर आईसीयू वार्ड समेत कई जगहों पर पानी भर गया। बता दें कि नाले का पानी इमरजेंसी वार्ड तक भी पहुंच गया। देखें बरसाती पानी का Video

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो