whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या कांग्रेस-TMC की दूरियां हो गईं खत्म? वायनाड उपचुनाव में प्रियंका के लिए प्रचार करेंगी CM ममता!

Congress Vs TMC : लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस और टीएमसी के बीच दूरियां आ गई थीं। ममता बनर्जी ने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। अब खबर आ रही है कि दोनों पार्टियां एक बार फिर साथ आ गईं।
07:31 PM Jun 21, 2024 IST | Deepak Pandey

Wayanad By Election : कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केरल की वायनाड सीट से इस्तीफा दे दिया। वे रायबरेली के सांसद रहेंगे। इसके बाद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रियंका गांधी के वायनाड से लोकसभा उपचुनाव लड़ने की घोषणा की। खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी वायनाड में प्रियंका गांधी के लिए चुनाव प्रचार कर सकती हैं। अब बड़ा सवाल उठता है कि कांग्रेस और टीएमसी के बीच दूरियां कैसे खत्म हुईं।

पिछले दिनों कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की थी। इस मीटिंग सीक्रेट रखी गई थी। सूत्रों का कहना है कि पी. चिदंबरम ने सीएम ममता से प्रियंका गांधी के लिए चुनाव प्रचार करने का अनुरोध किया। लोकसभा चुनाव 2024 में अधीर रंजन चौधरी की वजह से टीएमसी से आई दूरियों को चिदंबरम खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। आइए वीडियो के जरिए समझते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो