whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 'खटाखट नहीं, 2027 में सपा चट्ट...', CM योगी ने ठगों की सुनाई कहानी तो चले गए शिवपाल

CM Yogi Adityanath Speech : सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में चार ठगों की कहानी सुनाई। इस पर सपा नेता शिवपाल यादव उठकर चले गए। योगी ने इस कहानी के जरिए समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा और 2027 के चुनाव को बड़ी बात कही।
08:39 PM Aug 01, 2024 IST | Deepak Pandey

UP Vidhansabha Monsoon Session 2024 : उत्तर प्रदेश में विधानमंडल का मानसून सत्र चल रहा है, जहां कई मुद्दों पर बहस हो रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को चार ठगों की कहानी सुनाई, जिससे पूरा सदन ठहकों से गूंज उठा। उनकी यह कहानी सुनकर शिवपाल सिंह यादव विधानसभा से उठकर चले गए। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी ने बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अब खटाखट नहीं, 2027 में सपा चट्ट की तैयारी कर लीजिए।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में कहा कि एक किसान के पीछे चार ठग लग जाते हैं। चारों ने उस किसान से बकरी ठगने के लिए साजिश रची। ठगों ने आपस में कहा- छीन तो नहीं पाएंगे, चलो अलग-अलग जगहों पर खड़े हो जाते हैं और फिर किसान से पूछेंगे कि कुत्ते के बच्चे को कहां लेकर जा रहे हो।

यह भी पढ़ें : बारिश में मनचलों ने लड़की को किया परेशान, इंस्पेक्टर समेत पूरी पुलिस चौकी पर गिरी गाज

जानें ठगों ने किसानों से क्या पूछा?

किसान अपने गंधे पर रखकर बकरी को ले जा रहा था तो पहले ठग ने पूछा- काका, कुत्ते के बच्चे को कहां लेकर जा रहे हो। इस पर किसान ने हंसते हुए जवाब दिया- अरे मूर्ख, ये कुत्ते का नहीं, बकरी का बच्चा है। इस तरह से दो और ठगों ने कहा। जब चौथे ठग ने पूछा तो भोले भाले अन्नदाता को विश्वास हो गया। किसान ने सोचा- शायद उसे दृष्टिदोष हो गया और उसने बकरी को फेंक दिया। इसतरह से ठगों का काम पूरा हो गया।

यह भी पढ़ें : कौन हैं वो विधायक? जिनके जरिए सीएम योगी ने विधानसभा में अखिलेश यादव को धो डाला

सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना

सीएम योगी ने आगे कहा कि चुनाव में खटाखट... खटाखट... खटाखट... एक लाख का बॉन्ड कहां गया। शिवपाल चले गए। अब खटाखट नहीं, 2027 के विधानसभा चुनाव में सपा चट्ट के लिए तैयार हो जाइये। उन्होंने कहा कि लोग एक लाख बॉन्ड का हिसाब मांगेंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो