whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'8552 करोड़ की वॉशिंग मशीन...' भाजपा पर निशाना साधने के लिए Pawan Khera ने ढूंढा नया तरीका

Pawan Khera BJP Washing Machine: कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधने का नया तरीका तलाश लिया है। हाल ही में आयोजित एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पवन खेड़ा वॉशिंग मशीन लेकर पहुंच गए, जिसे उन्होंने बीजेपी की वॉशिंग मशीन बताया। साथ ही उन्होंने लोगों को मोदी वॉशिंग पाउडर से भी रूबरू करवाया है।
04:41 PM Mar 30, 2024 IST | News24 हिंदी

Pawan Khera BJP Washing Machine: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी नेताओं ने दूसरे दलों को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। पक्ष और विपक्ष में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला लंबे समय से चल रहा है। मगर अब कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने प्रेस कान्फ्रेंस करके एक अजीबो-गरीब वॉशिंग मशीन सामने रखी है।

प्रेस कॉन्फेंस के दौरान पवन खेड़ा ने कहा कि ये बीजेपी की वॉशिंग मशीन है, जिसका जिक्र हमारे साथी जयराम रमेश जी पहले भी कर चुके हैं। यही नहीं पवन खेड़ा ने मोदी वॉशिंग पाउडर भी दिखाया। इसी बीच जब पवन खेड़ा ने वॉशिंग मशीन का दाम बताया, तो सभी के होश उड़ गए। उन्होंने कहा कि, इस वॉशिंग मशीन की कीमत 8,552 करोड़ रुपए है। पवन खेड़ा के द्वारा बताया गया ये आंकड़ा बीजेपी के चुनावी बॉन्ड से संबंधित है। पवन खेड़ा ने कहा कि ये वॉशिंग मशीन सारे घोटालों को साफ कर देती है और जिद्दी से जिद्दी दाग भी छूट जाते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो