whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: रेप की धमकी मिलते ही गुस्साईं कांग्रेस नेता, 20 लोगों से Facebook User को पिटवाया

Congress Leader Roshni Kushal Jaiswal Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल का वीडियो वायरल हो रहा है। फेसबुक पर कमेंट करने की वजह से रोशनी ने एक शख्स की जमकर पिटाई कर दी। वहीं अब रोशनी ने पीएम मोदी और सीएम योगी से एक्शन लेने की मांग की है।
02:21 PM Sep 16, 2024 IST | Sakshi Pandey

Congress Leader Roshni Kushal Jaiswal Varanasi News: वाराणसी के एक शख्स को फेसबुक पर कमेंट करना काफी भारी पड़ गया। कांग्रेस नेत्री रोशनी कुशल जैसवाल का आरोप है कि राजेश सिंह ने उनकी पोस्ट पर अभद्र टिप्पणी की थी। ऐसे में रोशनी अपने कुछ समर्थकों के साथ राजेश के घर पहुंच गईं। रोशनी ने पहले उन्हें बाहर बुलाया और फिर दरवाजे से घसीट कर गली में ले गई। रोशनी के साथ तकरीबन 20 लोग मौजूद थे। पहले रोशनी ने राजेश पर थप्पड़ बरसाए और फिर उनके समर्थकों ने राजेश को खूब पीटा। राजेश की पत्नी जब बीच बचाव में उतरी तो उन्हें भी धक्का दे दिया गया।

Advertisement

राजेश की पिटाई के बाद रोशनी ने पुलिस को फोन किया और मौके पर आने के लिए कहा। पुलिस के पहुंचने के बाद रोशनी ने राजेश के खिलाफ लिखित शिकायत भी दर्ज करवा दी। वहीं राजेश की पत्नी ने भी रोशनी के खिलाफ FIR दर्ज की है। रोशनी ने शिकायत की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पीएम मोदी और सीएम योगी से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- आगरा में मस्जिद गिरी, 500 साल पुराने तीनों गुंबद धराशाई, बारिश से मिट्टी में मिली ‘विरासत’ 

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो