Advertisement

विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, नया अभियान शुरू कर बनाया जीत का प्लान

Congress Samvidhan Rakshak Abhiyan: चार राज्यों में विधानसभा चुनाव के ऐलान से पहले कांग्रेस पार्टी ने नए अभियान का आगाज कर दिया है। कांग्रेस नेता अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी साझा की है।

Congress Samvidhan Rakshak Abhiyan: चार राज्यों में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। मुमकिन है कि चुनाव आयोग कुछ ही देर में चुनाव के तारीखों की घोषणा कर सकता है। हालांकि चुनाव की डेट सामने आने से पहले कांग्रेस पार्टी ने नया ऐलान कर दिया है। कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अजय माकन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बताया कि पार्टी नया अभियान शुरू करने जा रही है। यह अभियान अगले 100 दिनों में इसे लागू हो जाएगा।

कांग्रेस पार्टी के इस नए अभियान का नाम संविधान रक्षक अभियान है। अजय माकन के अनुसार अब तक पूरे देश में 3 लाख संविधान रक्षक बन चुके हैं। अगले 100 दिनों में दिल्ली की 70 विधानसभाओं में इसे लागू किया जाएगा। हमने देखा है कि बीजेपी के नेता संविधान बदलने की बात करते थे। कई लोग देश के पिछड़े और दलित वर्ग को आगे नहीं बढ़ने देना चाहते। इसलिए हमें अपनी जान देकर भी संविधान की रक्षा करनी है। अजय माकन ने और क्या कहा? देखें इस वीडियो में...

Open in App
Tags :