whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बृजभूषण शरण को झटका, अब कोर्ट यौन उत्पीड़न केस में आरोप तय करने पर सुनाएगी फैसला

Brij Bhushan Singh plea: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह ने अपनी याचिका में दिल्ली पुलिस की सीडीआर को यौन उत्पीड़न मामले में रिकॉर्ड में दर्ज करने का आग्रह किया था। इससे पहले 18 अप्रैल को कोर्ट ने इस मामले में सांसद पर आरोप तय करने पर फैसला टाल दिया था।
08:03 PM Apr 26, 2024 IST | Amit Kasana

Delhi court reject Brij Bhushan Singh plea: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण सिंह को बड़ा झटका लगा है। अदालत ने उनकी उस अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने महिला पहलवानों द्वारा उनके खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में आगे की जांच की मांग की थी। अब एडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट प्रियंका राजपूत 7 मई को इस मामले में आरोप तय करने पर अपना आदेश सुनाएंगी।

मै भारत में नहीं था

बता दें बृजभूषण फिलहाल यूपी की कैसरगंज सीट से सांसद हैं, वह बीजीपी से इस सीट पर दोबारा टिकट की मांग कर रहे हैं। लेकिन उनके विवादों को लेकर पार्टी ने अभी तक न उनके और न किसी और को इस सीट से टिकट दिया है। पेश याचिका में बृजभूषण सिंह ने अदालत में दावा किया था कि उस पर लगे आरोप झूठे हैं, जिस तारीख पर उस पर आरोप लगाए जा रहे हैं वह उस दिन भारत में ही नहीं थे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो