खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान ने चली ये चाल, क्या PCB ने कर दिया खेल?

Champions Trophy PCB: पाकिस्तान में ICC चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल फरवरी से मार्च तक प्रस्तावित है। फिलहाल भारतीय टीम के पाकिस्तान जाने पर सस्पेंस बना हुआ है।
04:50 PM Jul 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

Champions Trophy PCB: टी-20 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (ICC) के एक और बड़े आयोजन को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। आईसीसी की ओर से चैंपियंस ट्रॉफी का आयोजन अगले साल फरवरी-मार्च में किया जाएगा। हालांकि इसके शेड्यूल का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन रिपोर्ट्स में सामने आया है कि इसे 19 फरवरी से 9 मार्च तक आयोजित किया जा सकता है। इसका मेजबान पाकिस्तान है और आईसीसी टूर्नामेंट को पाकिस्तान के ही 3 स्टेडियम में आयोजित कराने की बात चल रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: श्रीलंका नहीं इस देश के साथ चैंपियंस ट्रॉफी 2025 की मेजबानी कर सकता है पाकिस्तान, ICC ने बनाया ये बड़ा प्लान

पाकिस्तान की धमकी!

हालांकि टीम इंडिया के इस टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की यात्रा नहीं करने की बात सामने आई है। कहा जा रहा है कि एशिया कप की तरह ही इस आयोजन को न्यूट्रल वेन्यू पर कराने की मांग की गई है। जिससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) भड़का हुआ है। ये भी सामने आया है कि पाकिस्तान ने गीदड़भभकी देते हुए टी-20 वर्ल्ड कप का बहिष्कार करने की धमकी दी है। दरअसल, अगला टी-20 वर्ल्ड कप भारत और श्रीलंका की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा। पाकिस्तान ने इसके साथ ही आईसीसी की मीटिंग में अपना पक्ष रखने की बात कही है।

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें...

Advertisement

ये भी पढ़ें: क्या सूर्यकुमार को श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में मिलेगी जगह? आंकड़े देख खुद करें फैसला

Advertisement
Tags :
Champions Trophy 2025ind vs pakPCB
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement