whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

विराट कोहली पर अमित मिश्रा ने लगाया बड़ा आरोप, गौतम के साथ विवाद पर दिया 'गंभीर' बयान

Amit Mishra On Virat Kohli: आईपीएल 2023 में विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच हुए विवाद को लेकर अब अमित मिश्रा ने बड़ा बयान दिया है। अमित मिश्रा ने कोहली पर आरोप भी लगाया है।
12:30 PM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir
विराट कोहली पर अमित मिश्रा ने लगाया बड़ा आरोप  गौतम के साथ विवाद पर दिया  गंभीर  बयान
Amit Mishra blame On Virat Kohli gautam gambhir controversy

Amit Mishra On Virat Kohli: आईपीएल 2024 के दौरान हुए विराट कोहली और गौतम गंभीर के झगड़े को हर कोई जानता है। आईपीएल 2023 में जब गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटोर थे, तब आरसीबी के साथ खेले गए एक मैच के बाद कोहली और गंभीर के बीच कहासुनी हो गई थी, जिसके बाद अब विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद खत्म होता हुआ दिखाई दिया है। केकेआर और आरसीबी के एक मैच से पहले दोनों खिलाड़ियों को मैदान पर एक-दूसरे से बातचीत करते हुए देखा गया। वहीं अब लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने कोहली पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

कोहली ने नहीं, गंभीर ने किया था विवाद खत्म

शुभांकर मिश्रा के साथ पॉडकास्ट के दौरान बातचीत करते हुए अमित मिश्रा ने बताया कि गौतम गंभीर की अच्छी बात यह थी कि वे खुद कोहली के पास गए थे। गंभीर ने कोहली से उनका और उनके परिवार का हालचाल जाना था, जबकि कोहली को गंभीर के पास जाकर इस विवाद को खत्म करना चाहिए था। उस समय गौतम ने बड़ा दिल दिखाया और झगड़े को खत्म करके कोहली से बातचीत की, जबकि कोहली को कहना चाहिए था कि गौती भाई, चलो झगड़ा खत्म करते हैं।

ये भी पढ़ें:- केएल राहुल और संजीव गोयनका विवाद पर अमित मिश्रा का बड़ा बयान, बताईं अनसुनी बातें

अब टीम में एक साथ दिखेंगे कोहली-गंभीर

गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं। अपने कार्यकाल की शुरुआत गंभीर श्रीलंका के साथ होने वाली टी20 और वनडे सीरीज से करने वाले हैं। टीम का कोच बनने के बाद अब विराट कोहली और गौतम गंभीर एक-साथ जरूर दिखाई देंगे। कोहली विश्व कप के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, वे अब वनडे और टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे। अब देखने वाली बात होगी कि कैसे ये दोनों एक-दूसरे के साथ तालमेल बैठाते हैं?

ये भी पढ़ें:- अमित मिश्रा ने विराट कोहली से बंद कर दी थी बातचीत, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये भी पढ़ें:- Video: श्रीलंका दौरे पर कौन ले सकता है रोहित शर्मा की जगह, सामने आए ये 5 बड़े नाम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो