whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कंगाली देखी, बेघर हुईं; क्या हुआ था Deepika Singh के साथ? जो बनना पड़ा भाभो की 'संध्या बींदणी'

Deepika Singh Talk About Struggle Days: टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह आज छोटे पर्दे का पॉपुलर चेहरा बन चुकी हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा। बचपन में आर्थिक तंगी से जूझ चुकीं दीपिका ने एक्टिंग में आने का फैसला लिया था लेकिन ये सफर भी उनका आसान नहीं रहा था।
07:23 PM May 11, 2024 IST | Jyoti Singh

Deepika Singh Talk About Struggle Days: टीवी की संस्कारी बहू रहीं दीपिका सिंह इन दिनों टीवी शो 'मंगल लक्ष्मी' में नजर आ रही हैं। हालांकि उन्हें असली पहचान 'दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी का रोल निभाकर मिली थी। इस शो ने एक्ट्रेस को TRP क्वीन बना दिया था। इस बीच एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने पुराने दिनों को याद किया जब उन्हें काफी तंगहाली का सामना करना पड़ा था।

स्कूल की फीस भरने के नहीं थे पैसे

दीपिका सिंह ने अपने स्ट्रगल पर बात करते हुए बताया कि अनजान शहर में उन्हें आधी रात को घर से निकाल दिया था। उन्हें अपनी जिंदगी में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। यहां तक कि स्कूल की फीस भरने के लिए उनके पास पैसे नहीं होते थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे पापा को बिजनेस में घाटा हुआ था, जिसके चलते मेरे परिवार की आर्थिक स्थिति काफी बिगड़ गई थी।' मुश्किल दौर से गुजरकर दीपिका सिंह ने मुंबई में आकर स्ट्रगल किया और आज वो ही घर की पहचान बन चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने ब्लू बिकिनी में शेयर की बोल्ड तस्वीरें, देखते ही फैंस बोले- उफ्फ गर्मी…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो