whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : दिल्ली एयरपोर्ट हादसे का जिम्मेदार कौन? सिर्फ 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

Delhi Airport Accident : दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत अचानक से गिर गई। इस हादसे को लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों के बीच जुबानी जंग जारी है। इस हादसे ने सिस्टम की पोल खोल कर रख दी।
10:56 PM Jun 28, 2024 IST | Deepak Pandey

Delhi Airport Roof Collapse : जहां तेज बारिश ने भीषण गर्मी से तप रही दिल्ली को राहत दी तो वहीं पहली ही बरसात में सिस्टम की पोल खुल गई। दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बड़ा हादसा हो गया, जिससे एक की मौत हो गई, जबकि 4 लोग जख्मी हो गए। अब इस मामले को लेकर राजनीति तेज हो गई। आइए जानते हैं कि इस हादसे का जिम्मेदार कौन है?

दिल्ली एयरपोर्ट हादसे को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने एक्स पर पोस्ट कर मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले 10 सालों में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही जिम्मेदार है। इस पर भाजपा नेता अमित मालवीय ने पटलवार किया। उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट का जो हिस्सा गिरा है, उसका उद्घाटन यूपीए की सरकार में साल 2009 में हुआ था। मोदी सरकार ने हादसे की जांच के लिए एक कमेटी बना दी। दिल्ली एयरपोर्ट हादसे पर कांग्रेस क्या बोली? भाजपा ने क्या सबूत दिखाए? पालम से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट कैसे बना? क्या है दिल्ली एयरपोर्ट की खासियत? 94 साल में कितना बदला दिल्ली एयरपोर्ट? वीडियो में देखें इन सभी 5 सवालों के जवाब?

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो