whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : BJP-AAP में से दिल्ली में कौन मारेगा बाजी? देखें माहौल क्या है

Mahaul Kya Hai : दिल्ली में एक बार फिर राजनीति तेज हो गई है। विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी आमने-सामने आई और दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। आइए वीडियो में समझते हैं कि माहौल क्या है?
11:21 PM Jun 27, 2024 IST | Deepak Pandey

Delhi Assembly Election 2025 : लोकसभा चुनाव के बाद अब सबकी निगाहें विधानसभा चुनावों पर टिकी हैं। दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले राजधानी में राजनीति अपने चरम पर है। जल संकट को लेकर भाजपा ने केजरीवाल सरकार को घेरा। इस इलेक्शन में कौन बाजी मारेगा? आइए वीडियो के जरिए 'माहौल क्या है' में समझते हैं सबकुछ।

एक महिला ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सड़कें टूटी पड़ी हैं। उन्होंने दिल्लीवासियों को फ्री के चक्कर में नहीं पड़ने की सलाह दी। पीएम मोदी देश में अच्छे-अच्छे हाईवे बना रहे हैं। एक अन्य युवती ने कहा कि मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल में पेपर लीक के कई मामले सामने आए हैं और कई एग्जाम कैंसिल कर दिए गए। देश के लिए गोल्ड लाने वाली महिला पहलवानों की बात नहीं सुनी जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के सरकारी स्कूलों में सुधार किया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो