होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'IAS अफसरों पर ऊपर से आता है दवाब', CM Arvind Kejriwal का बड़ा खुलासा !

Arvind Kejriwal: हाल ही में, दिल्ली बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आईएएस अफसरों को लेकर कहा कि उनपर ऊपर से दबाव बनाया जा रहा है। अगर वह दिल्लीवालों के लिए 8 महीने पहले पास हुई स्कीम को लागू करते हैं तो उन्हें ससपेंड कर दिया जाएगा और उनके पीछे उनके पीछे ईडी-सीबीआई को लगा दिया जाएगा।
07:39 PM Feb 19, 2024 IST | Swati Pandey
Advertisement

Arvind Kejriwal Speech During Delhi Budget Session: दिल्ली विधानसभा में सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी और ईडी पर निशाना बोला। उन्होंने एक योजना की बात करते हुए कहा कि 13 जून 2023 को यह स्कीम पास की गई थी लेकिन 8 महीनों के बाद भी आज तक इस स्कीम को लागू नहीं किया गया। दिल्ली सरकार के कुछ अधिकारियों ने इस स्कीम को लागू करने से मना कर दिया। उन्होंने कैबिनेट में इस स्कीम को लाने की बात कही।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि वित्त सचिव ने तो फाइल पर लिख दिया कि मैं कमैंट्स नहीं दे सकता। इस योजना के मुताबिक, अगर आपका महीने में 20 हज़ार लीटर से कम इस्तेमाल हुआ पानी दीखता है तो वह बिल जीरो हो जाएगा। इस बीच उन्होंने सीनियरमोस्ट आईएएस अफसर की एक बात बताई जब वह फूट-फूटकर रोने लगे।

आईएएस ने बोला कि उनकी नौकरी का सवाल है, उन्हें ऊपर बैठे लोगों से धमकी दी जा रही है कि अगर उन्होंने दिल्लीवालों के लिए यह स्कीम पास कर दी तो उन्हें ससपेंड कर दिया जाएगा। उन्हें जेल भेज दिया जाएगा या उनके पीछे ईडी-सीबीआई छोड़ दी जाएगी।

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Arvind KejriwalDelhi Budget Session
Advertisement
Advertisement