whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

दिल्ली की सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन और बीजेपी में कडा़ मुकाबला, शाह के हमले से गरमाई राजनीति

Delhi Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली की सभी सीटों पर इस बार कड़ा मुकाबला इंडिया गठबंधन और बीजेपी के बीच दिख रहा है। दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी के नेता एक-दूसरे पर लगातार हमलावर हैं। अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने केजरीवाल पर निशाना साधा है।
08:21 AM May 22, 2024 IST | Parmod chaudhary

Amit Shah target Arvind Kejriwal: दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर एक साथ छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है। लेकिन इस बार पहले के बजाय यहां मुकाबला रोचक होने के आसार हैं। सभी सीटों पर बीजेपी और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों के बीच फाइट है। गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर उन्हीं के ऑड-ईवन फॉर्मूले को लेकर निशाना साधा है। अमित शाह ने केजरीवाल के राजनीति में एंट्री करने, जेल जाने से लेकर कांग्रेस के साथ गठबंधन करने को लेकर तमाम मुद्दों पर अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी। केजरीवाल हाल ही में जेल से बेल लेकर आए हैं।

Advertisement

वे लगातार जनता के बीच हमदर्दी लेने के प्रयास कर रहे हैं। शाह का हमला इसी को लेकर देखा जा रहा है। अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जैसा यूटर्न लेने वाला आदमी आज तक उन्होंने नहीं देखा है। अमित शाह दिल्ली लिकर नीति मामले में  भी केजरीवाल की भूमिका पर सवाल उठा चुके हैं। अमित शाह से पहले पीएम मोदी भी केजरीवाल और इंडिया गठबंधन के नेताओं पर निशाना साध चुके हैं। वहीं, केजरीवाल भी लोगों के बीच जाकर लगातार बीजेपी की सरकार नहीं बनने का दावा कर रहे हैं। आइए देखते हैं पूरी रिपोर्ट...

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो