खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या Kareena Kapoor भी रखती हैं रोजे? Saif से शादी कर अपनाए मुस्लिम रीति-रिवाज?

Kareena Kapoor On Ramadan: करीना कपूर रोजे रखती हैं या नहीं अब ये रिवील हो गया है। एक्ट्रेस ने मुस्लिम पति से शादी कर उनके इस्लामिक रीति-रिवाज अपनाए या नहीं अब इस बात का खुलासा हो गया है। एक्ट्रेस ने डिटेल में सारी जानकारी दी है। तो चलिए पता लगाते हैं कि आखिर करीना कपूर का इस बारे में क्या कहना है।
08:50 PM Mar 31, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Kareena Kapoor On Ramadan: पंजाबी कुड़ी करीना कपूर (Kareena Kapoor) मुस्लिम एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी कर खुश हैं। दोनों के मजहब अलग होने के कारण लोग ये जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि क्या बेबो अब मुस्लिम एक्टर से शादी कर रोजे भी रखने लगी हैं या नहीं। ऐसे में बेबो ने अपने एक इंटरव्यू में खुद इस सवाल का जवाब दिया था। उन्होंने इस बात से साफ इंकार कर दिया कि वो रोजे रखती हैं।

Advertisement

इतना ही नहीं करीना ने रोजे न रखने का कारण भी बताया था। करीना ने कहा कि वो नहीं चाहती कि उनसे इस मामले में कोई भी गलती हो क्योंकि आज भी उन्हें इसके सही तौर-तरीके नहीं पता। इसके अलावा उन्होंने बताया कि वो खाने-पीने की कितनी शौकीन हैं। उनके दिमाग में हर वक्त बस खाने के ही ख्याल आते हैं। वो 24 घंटे खा सकती हैं और उन्हें बेहद भूख लगती है। साथ ही सैफ या उनके परिवार ने भी कभी उन्हें रोजे रखने के लिए नहीं कहा तो वो ऐसा नहीं करतीं।

Advertisement
Tags :
Kareena KapoorSaif Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement