whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: महिला पुलिसकर्मी के मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाते दिखे पूर्व सीएम के भतीजे

Digvijay Singh Nephew Aditya Vikram Singh Video : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह की गुंडागर्दी का वीडियो सामने आया है। उन्होंने महिला पुलिसकर्मी से बदसलूकी की। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?
08:34 PM Oct 12, 2024 IST | Deepak Pandey

Digvijay Singh Nephew Aditya Vikram Singh Video : एमपी के पूर्व सीएम और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के भतीजे आदित्य विक्रम सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिग्विजय सिंह की दबंगई दिखाई दे रही है। वे महिला पुलिसकर्मी के मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखें पूरी स्टोरी।

Advertisement

मध्य प्रदेश में ‘मैं हूं अभिमन्यु’ अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत लड़कियों और महिलाओं के खिलाफ अपराधों को रोकना और सुरक्षित वातारण प्रदान करना है। इस अभियान के दौरान पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के भाई पूर्व सांसद लक्ष्मण सिंह के बेटे आदित्य विक्रम सिंह आ गए और उन्होंने कार्यक्रम को बंद करने को कहा, जिसे लेकर उनकी पुलिसकर्मी से बहस हो गई। इस दौरान आदित्य विक्रम सिंह ने महिला पुलिसकर्मी के मुंह पर सिगरेट का धुआं उड़ाया।

Advertisement
Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो