whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैनपुरी सीट कैसे जीतेंगी डिंपल? देखिए News24 के साथ Dimple Yadav का Exclusive Interview

Mainpuri Lok Sabha Election: मैनपुरी से सांसद और लोकसभा चुनाव में यहीं से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने आज न्यूज24 के साथ खास बातचीत की। इस एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने प्रदेश की राजनीति से लेकर कई बड़े मुद्दों पर अपने विचार रखे। देखिए डिंपल यादव का यह खास इंटरव्यू...
10:47 PM May 02, 2024 IST | Gaurav Pandey

UP Lok Sabha Election 2024 : मैनपुरी से समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव इस बार भी राज्य की मैनपुरी सीट से ही चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। इससे पहले डिंपल यादव ने न्यूज24 के साथ बातचीत की और यूपी की राजनीति के साथ-साथ मैनपुरी में जीत के लिए अपनी प्लानिंग भी बताई।

इस दौरान डिंपल ने बसपा प्रमुख मायावती को लेकर भी बात की। बता दें कि मैनपुरी सीट ऐसी है जहां भाजपा आज तक जीत हासिल नहीं कर पाई है। वहीं, सपा को 26 साल से हार नहीं मिली है। और तो और साल 2004 से यह सीट मुलायम सिंह यादव के परिवार के पास ही रही है। भाजपा ने यहां से जयवीर सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बसपा ने शिव प्रसाद यादव को टिकट दिया है। देखिए डिंपल यादव का पूरा इंटरव्यू।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो