खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मैनपुरी सीट कैसे जीतेंगी डिंपल? देखिए News24 के साथ Dimple Yadav का Exclusive Interview

Mainpuri Lok Sabha Election: मैनपुरी से सांसद और लोकसभा चुनाव में यहीं से सपा प्रत्याशी डिंपल यादव ने आज न्यूज24 के साथ खास बातचीत की। इस एक्सक्लूजिव इंटरव्यू में उन्होंने प्रदेश की राजनीति से लेकर कई बड़े मुद्दों पर अपने विचार रखे। देखिए डिंपल यादव का यह खास इंटरव्यू...
10:47 PM May 02, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024 : मैनपुरी से समाजवादी पार्टी (सपा) की सांसद और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव इस बार भी राज्य की मैनपुरी सीट से ही चुनाव लड़ रही हैं। इस सीट पर लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होना है। इससे पहले डिंपल यादव ने न्यूज24 के साथ बातचीत की और यूपी की राजनीति के साथ-साथ मैनपुरी में जीत के लिए अपनी प्लानिंग भी बताई।

Advertisement

इस दौरान डिंपल ने बसपा प्रमुख मायावती को लेकर भी बात की। बता दें कि मैनपुरी सीट ऐसी है जहां भाजपा आज तक जीत हासिल नहीं कर पाई है। वहीं, सपा को 26 साल से हार नहीं मिली है। और तो और साल 2004 से यह सीट मुलायम सिंह यादव के परिवार के पास ही रही है। भाजपा ने यहां से जयवीर सिंह को उम्मीदवार बनाया है। वहीं, बसपा ने शिव प्रसाद यादव को टिकट दिया है। देखिए डिंपल यादव का पूरा इंटरव्यू।

Advertisement
Tags :
Dimple YadavelectionsExclusive Interviewlok sabha election 2024special-newsUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement