चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सितारों से सजी Divya Agarwal की संगीत नाईट, प्यार में डूबे दूल्हा-दुल्हन

Divya Agarwal Apurva Padgaonkar Cocktail Party: दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर की कॉकटेल पार्टी सुर्खियों में छाई हुई है। बीती रात टीवी सितारों की महफिल जमी और इस कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन में सेलिब्रिटीज ने आग लगा दी। सब लोग रेडी होकर दिव्या की खुशी में शामिल होने पहुंचे। वहीं, निक्की तंबोली ने सारी लाइमलाइट लूट ली। अब इस कॉकटेल पार्टी के फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं।
06:44 PM Feb 19, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Divya Agarwal Apurva Padgaonkar Cocktail Party: टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) कल यानी 20 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। अब दिव्या और अपूर्व पडगांवकर (Apurva Padgaonkar) की कॉकटेल पार्टी के कुछ खास वीडियो भी सामने आ गए हैं। टीवी इंडस्ट्री के कलाकारों ने इस पार्टी में चार-चांद लगा दिए। एजाज खान (Eijaz Khan) जो इन दिनों अपने ब्रेकअप के गम में डूबे हुए हैं वो भी दोस्त की खुशी में शामिल होने पहुंचे थे। निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) भी हॉट बनकर पार्टी का हिस्सा बनीं। संडे नाईट को हुई इस कॉकटेल पार्टी में होने वाली दुल्हन ने गोल्डन शिमरी ड्रेप्ड साड़ी पहनी थी। स्मोकी आई और ग्लॉसी मेकअप के साथ वो बेहद प्रीटी लगीं। वहीं, दूल्हे राजा भी सूट में बन-ठन कर पहुंचे थे। कपल कभी फनी पोज देता दिखा तो कभी बेहद रोमांटिक होता नजर आया। बता दें, 20 फरवरी 2024 को ये दोनों शादी कर लेंगे और सबसे खास बात तो ये है कि इनकी शादी घर पर होगी। साथ ही बाकी फंक्शन्स भी घर पर ही होने वाले हैं।

Advertisement

Advertisement
Tags :
apurva padgaonkardivya agarwalDivya Agarwal weddingEIJAZ KHAN
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement