खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Dolly Sohi के निधन से 14 साल की बेटी हुई अकेली, बचपन में ही छूट गया था पिता का भी साथ

Dolly Sohi Daughter: डॉली सोही के निधन से उनकी बेटी पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अब 14 साल की अमेलिया ने जिंदगी भर के लिए अपनी मां का साथ खो दिया है। इस बच्ची से पिता का साथ भी काफी पहले ही छूट गया था। ऐसे में अब अमेलिया का रो-रोकर बुरा हाल है। अपनी मां को खोने का दुख उसे जिंदगी भर सहना होगा।
06:11 PM Mar 08, 2024 IST | Ishika Jain
Advertisement

Dolly Sohi Daughter: महूर टीवी एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) का कैंसर से 48 साल की उम्र में ही निधन हो गया है। उनके साथ ही उनकी बहन अमनदीप सोही (Amandeep Sohi) की भी जॉन्डिस से जान चली गई। अब उनका घर पूरी तरह से उजड़ गया है। एक घर से दो अर्थी उठी हैं जिसके बाद डॉली सोही की 14 साल की बेटी अकेली रह गई। अब इसी बच्ची का क्या होगा ये सवाल सभी को परेशान कर रहा है। अपनी मां के बिना 14 साल की मासूम अमेलिया कैसे रहेगी ये ख्याल ही दिल के टुकड़े कर रहा है।

Advertisement

इससे पहले अमेलिया अपने पिता से भी दूर हो चुकी है। दरअसल, बचपन में ही अमेलिया के माता-पिता का अलगाव हो गया था। इसके बाद से ही वो अपनी मां के साथ रह रही थी और उन्हीं पर निर्भर थी। लेकिन अब इस बच्ची के हाथ से मां का दामन भी छूट गया है। अमेलिया इस दुनिया में अकेली हो गई है। बता दें, वो अपनी मां के बेहद करीब थीं। एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरें शेयर करती थीं और इन फोटोज में मां-बेटी का खूबसूरत बॉन्ड देखने को मिलता था। लेकिन अफसोस अब अमेलिया को पूरी जिंदगी मां के बिना ही रहना पड़ेगा।

Advertisement
Tags :
Amandeep SohiDolly SohiDolly Sohi cancer
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement