whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 6 गेंद पर 6 छक्के जड़ने वाला ये बल्लेबाज RCB को बनाएगा चैंपियन, जताई ये खास इच्छा

Delhi Premier League 2024 के एक मैच में 6 गेंद पर 6 छक्के जड़कर सुर्खियां बटोरने वाले बल्लेबाज प्रियांश आर्या ने अब अपनी ख्वाहिश के बारे में बताया है। दरअसल वो आईपीएल 2025 में रॉयल चैंलेजर बेंगलुरू के लिए खेलना चाहते हैं और इस टूर्नामेंट में आरसीबी को पहली बार चैंपियन बनाना चाहते हैं। 
02:15 PM Sep 03, 2024 IST | mashahid abbas
Delhi Premier League 2024: दिल्ली प्रीमियर लीग में साउथ दिल्ली सुपरस्टार्स और नॉर्थ दिल्ली स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच में एक ओवर की 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाने वाले प्रियांश आर्य ने अच्छी-खासी लोकप्रियता बटोर ली है। प्रियांश आर्य ने इस मैच में आयुष बडोनी के साथ मिलकर टीम का स्कोर 20 ओवर में 308 रन तक पहुंचा दिया।
इस मैच में प्रियांश आर्य ने 50 गेंद पर 120 रन की पारी खेली थी, वहीं आयुष बडोनी ने भी 55 गेंदों पर 165 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। प्रियांश के इस प्रदर्शन के बाद उनके आईपीएल में सेलेक्शन को लेकर भी बात होने लगी है। प्रियांश आर्य से जब इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो विराट कोहली को पसंद करते हैं और उन्हीं की टीम आरसीबी की ओर से खेलना चाहते हैं।
प्रियांश ने विराट कोहली से गुहार लगाते हुए आरसीबी से खेलने की इच्छा जाहिर की है। वो विराट कोहली के आक्रमक अंदाज को खूब पसंद करते हैं। प्रियांश दिल्ली प्रीमियर लीग के 9 मैच में 602 रन बना चुके हैं और उनका स्ट्राइक रेट भी 200 के करीब है। प्रियांश आर्य ने आगे क्या कहा इसे वीडियो में देखिए।

ये भी पढ़ें:- दलीप ट्रॉफी 2024 के बाद 3 खिलाड़ियों की हो सकती है टेस्ट टीम में एंट्री, सेलेक्टर्स की रहेंगी नजरें
ये भी पढ़ें:- क्या सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड को तोड़ देंगे जो रूट? देखें क्या दिया जवाब
Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो