होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: दलीप ट्रॉफी में फिर फेल हुआ ये स्टार खिलाड़ी, टेस्ट टीम में वापसी हुई मुश्किल

Duleep Trophy 2024: टेस्ट टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहे सूर्यकुमार यादव की उम्मीद को बड़ा झटका लगा है। वो दलीप ट्रॉफी के आखिरी राउंड में भी फ्लॉप हो गए हैं। वो इस मैच में 15 रन बनाकर आउट हो गए।
10:37 PM Sep 22, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के आखिरी राउंड के मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली इंडिया डी ने इंडिया बी को 257 रन के बड़े अंतर से मात दे दी है। इस मैच में अर्शदीप सिंह ने सभी का ध्यान अपनी और खींचा है। उन्होंने इस मैच की एक पारी में 6 विकेट लिए हैं। इस दौरान उन्होंने सूर्यकुमार यादव और अभिमन्यु ईश्वरन को अपना शिकार बनाया। इस मैच में एक बार फिर से सूर्यकुमार यादव एक बार फिर से फ्लॉप रहे हैं।

Advertisement

सूर्यकुमार यादव दलीप ट्रॉफी के शुरुआती मैच का हिस्सा नहीं बने थे। लेकिन दलीप ट्रॉफी में वो आखिरी के दो राउंड के मुकाबलों में संघर्ष करते हुए नजर आए। पहली पारी में सूर्यकुमार यादव फ्लॉप रहे थे। इसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि वो दूसरी पारी में बड़ा धमाका करेंगे। लेकिन वो दूसरी पारी में भी फ्लॉप रहे। उन्हें 16 रन के स्कोर पर अर्शदीप सिंह ने आउट किया। वहीं, दलीप ट्रॉफी डेब्यू में शतक बनाने वाले मुशीर खान इस मैच में भी फ्लॉप रहे। वो इस मैच में खाता भी नहीं खोल पाए। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Advertisement
Open in App
Advertisement
Tags :
Duleep Trophy 2024:
Advertisement
Advertisement