whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Duleep Trophy 2024: सस्ते में आउट हुए सूर्यकुमार-मुशीर, अभिमन्यु ईश्वरन ने अकेले संभाला मोर्चा

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी के पहले मैच में जोरदार शतक जड़ने वाले युवा बल्लेबाज मुशीर खान इंडिया डी के खिलाफ कुछ खास नहीं कर सके और सस्ते में आउट हो गए। उनकी तरह यही हाल सूर्यकुमार यादव का भी रहा।
09:05 PM Sep 20, 2024 IST | Mohan Kumar

Duleep Trophy 2024: जहां एक तरफ टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में बिजी हैं, वहीं अन्य भारतीय खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी 2024 में अपना जलवा दिखा रहे हैं। इस टूर्नामेंट में शुक्रवार को विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन ने शतक जड़कर इंडिया डी का स्कोर 349 रनों तक पहुंचाया। इंडिया डी के 349 रनों के जवाब में इंडिया बी की शुरुआत खराब रही। टीम ने 100 रनों के स्कोर पर ही अपने पांच विकेट गंवा दिए थे। इंडिया डी के लिए खेल रहे मुशीर खान और सूर्यकुमार यादव जैसे स्टार बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके।

Advertisement

इस दौरान दोनों खिलाड़ी सिर्फ पांच-पांच रन ही बना सके। लेकिन यहां टीम के कप्तान अभिमन्यु ईश्वरन ने एक छोर संभाले रखा और 170 गेंदों पर 116 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 13 चौके और एक छक्का शामिल रहा। ईश्वरन के शतक की बदौलत ही टीम 200 रन पार करने में सफल रही, जहां एक समय उसके 150 रन भी बनते नहीं दिख रहे थे। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो।

ये भी पढ़ें:- UPL 2025: उत्तराखंड प्रीमियर लीग के फाइनल में पहुंची ये टीम, अब इन दो टीमों में होगी टक्कर

Advertisement

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कौन हैं आरव महाजन? ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से भरा रोमांच, USN को दिलाई धमाकेदार जीत

Advertisement
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो