Video: Duleep Trophy में 4 बल्लेबाज पास, ये हुए फेल, टीम इंडिया में सिलेक्शन को लेकर फंसा पेंच

Duleep Trophy 2024: दलीप ट्रॉफी में जहां कुछ बल्लेबाज धमाल मचाते नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ स्टार खिलाड़ी बुरी तरह फ्लॉप हो रहे हैं। स्टार बल्लेबाज और टीम-A की कप्तानी कर रहे शुभमन गिल ज्यादा देर नहीं टिक सके। कुछ ऐसा ही हाल ऋषभ पंत का भी हुआ।

Duleep Trophy 2024: भारत के घरेलू टेस्ट टूर्नामेंट दलीप ट्रॉफी में टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां मुशीर खान जैसे युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से हैरान कर रहे हैं, तो वहीं जाने-माने नाम फेल होते दिख रहे हैं। स्टार बल्लेबाज और टीम-A की कप्तानी कर रहे शुभमन गिल पहली पारी में 25 रन ही बना सके। वहीं गिल की टीम के एक और खिलाड़ी मयंक अग्रवाल भी 45 गेंदों में 35 रन बनाकर आउट हो गए।

टीम-बी के लिए खेलने वाले ऋषभ पंत का बल्ला भी नहीं चला। पंत ने पहली पारी में 10 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाए। मुशीर के बड़े भाई सरफराज खान भी अब तक फेल रहे हैं। वह पहली पारी में 35 गेंदों में सिर्फ 9 रन ही बना सके। टीम-सी के कप्तान रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी फेल रहा है। वह 19 गेंदों में 5 रन ही बना सके हैं।

ये भी पढ़ें: UP T20 League 2024: कप्तानी में छा गए रिंकू सिंह, 8 में से जीते 7 मैच, क्या IPL में बनेंगे कैप्टन?

कौन हुआ पास? 

दलीप ट्रॉफी में मुशीर खान का बल्ला हल्ला बोल रहा है। उन्होंने पहली पारी में 373 गेंदों में शानदार 181 रन बनाए हैं। टीम-डी में शामिल अक्षर पटेल भी चमक रहे हैं। उन्होंने पहली पारी में 118 गेंदों में 86 रन बनाए तो वहीं दूसरी पारी में 37 गेंदों में 11 रन बनाकर खेल रहे हैं। पहली पारी में डक पर आउट होने वाले देवदत्त पडिक्कल ने दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 70 गेंदों में 56 रन जड़े। श्रेयस अय्यर 44 गेंदों में 54 रन बनाकर चमके।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: कप्तान श्रेयस अय्यर का क्लास देखा? खड़े-खड़े ठोक डाला गगनचुंबी छक्का

पूरी जानकारी के लिए ये वीडियो देखें

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :