whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

फसल काटने को लेकर यूपी और हरियाणा पुलिस आपस में भिड़ी, देखें वीडियो

Farmers clash over wheat harvesting: यूपी-हरियाणा बॉर्डर के टांडा यमुना खादर में गेहूं की फसल काटने को लेकर दोनों राज्यों के किसानों में झगड़ा हुआ है। यहां खादर की जमीन को लेकर दोनों राज्यों में सीमा विवाद है। अब 28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी, जिसमें इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।
04:55 PM Apr 20, 2024 IST | Amit Kasana

Farmers clash over wheat harvesting: यूपी-हरियाणा बॉर्डर के टांडा यमुना खादर में गेहूं की फसल काटने को लेकर किसानों में झगड़ा हो गया। जिसके बाद मौके पर पहुंची हरियाणा और यूपी पुलिसकर्मियों के बीच भी तीखी नोंक-झोंक हुई। बता दें यमुना खादर की जमीन को लेकर दोनों राज्यों में सीमा विवाद है। जिसके चलते हरियाणा के समालखा के किसान पुलिस लेकर खादर में गेहूं की फसल काटने पहुंचे थे।

28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी

किसानों को फसल काटता देख यूपी क्षेत्र के किसानों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और समालखा के किसानों का विरोध किया। दोनों पक्षों के बीच मामला बढ़ गया और दोनों पक्ष हाथापाई करने लगे। इस बीच दोनों का बीच बचाव कराने पहुंची हरियाणा और यूपी पुलिसकर्मियों के बीच भी बहस हुई। जिसके बाद मामले की सूचना स्थानीय जिला प्रशासन को दी गई। सूचना पाकर मौके पर एसडीएम बड़ौत अमर चंद वर्मा पहुंचे। जिन्होंने समझा-बुझाकर मामला शांत किया और अब 28 अप्रैल को दोनों पक्षों की बैठक होगी, जिसमें इस समस्या का समाधान निकाला जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो