होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

भाजपा की पहली लिस्ट आने के बाद क्यों भड़के किसान? किया बड़ा ऐलान... देखिए Video

Farmers Angry After BJP Released First Candidate List: लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा की पहली लिस्ट में लखीमपुर खीरी से सांसद अजय मिश्रा टेनी का नाम भी शामिल है। लेकिन, इसे लेकर पहले से प्रदर्शन कर रहे किसान और आक्रोशित हो गए हैं। बता दें कि अजय मिश्रा के बेटे पर किसानों को अपनी कार से कुचलने का आरोप है।
01:16 PM Mar 03, 2024 IST | Gaurav Pandey
Advertisement

Farmers Angry After BJP Released First Candidate List: भाजपा देश की 195 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। लेकिन इस लिस्ट के जारी होने के बाद प्रदर्शन कर रहे किसान और भड़क गए हैं। दरअसल, किसानों के गुस्से का कारण उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीट पर उतारे गए उम्मीदवार के चलते है। भाजपा ने यहां से अजय मिश्रा टेनी को टिकट दिया है। अजय मिश्रा वर्तमान में भी यहीं से सांसद हैं।

Advertisement

अक्टूबर 2021 में खीरी जिले में आने वाले गांव बनवीरपुर में हिंसा भड़क गई थी। आरोप है कि अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की कार ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचल दिया था। इस घटना में 8 लोगों की मौत हो गई थी। अब भाजपा ने एक बार फिर अजय मिश्रा को टिकट देने का फैसला किया है, किसान इसी बात को लेकर आक्रोशित हैं। किसान नेताओं का कहना है कि भाजपा ने टेनी को टिकट देकर देश के किसानों और मजदूरों को दुख पहुंचाया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
BJP First Candidate ListFarmers protestlok sabha election 2024
Advertisement
Advertisement