whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lok Sabha Election से पहले पूर्व CM अशोक गहलोत की बहू क्यों बेचने लगीं सब्जी?

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव का महासमर शुरू हो गया है। उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतर गए हैं। इस बीच राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत की बहू ने अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार किया। हिमांशी गहलोत सड़क पर सब्जी बेचती हुई नजर आईं।
11:49 PM Apr 13, 2024 IST | Deepak Pandey

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का बिगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियां चुनाव में जुट गई हैं। चुनाव में जीत सुनिश्चित करने के लिए उम्मीदवार नए-नए तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस बीच राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बहू हिमांशी गहलोत सड़क पर सब्जी बेचती हुई नजर आईं। आइए जानते हैं कि क्या पूरा माजरा?

कांग्रेस ने इस बार राजस्थान की जालोर-सिरोही लोकसभा सीट से पूर्व सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को उम्मीदवार बनाया है। वैभव गहलोत के पक्ष में उनका पूरा परिवार सड़कों पर उतर गया है। वैभव गहलोत की मां, पत्नी और बेटी घर-घर जाकर लोगों से मिल रही हैं और वैभव गहलोत के लिए वोट मांग रही हैं। इस बीच हिमांशी गहलोत ने जालोर की सब्जी मंडी में अनोखे तरीके से चुनाव प्रचार किया। वे सड़क पर सब्जी बेचती हुई दिखीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो