whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: विक्रम राठौड़ ने इस युवा बल्लेबाज को बताया टेस्ट टीम का दावेदार, T20 में बना रहा है 176 के स्ट्राइक रेट से रन

Rinku Singh: टेस्ट को क्रिकेट के सबसे खतरनाक फॉर्मेट माना जाता है। कहा जाता है कि यहां खिलाड़ियों की स्किल्स को सबसे अच्छी तरह से परखा जाता है। इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने कहा है कि रिंकू सिंह टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा कर सकते हैं।
07:03 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी

Rinku Singh: इंडियन क्रिकेट में इस समय रिंकू सिंह को फ्यूचर के स्टार के रूप में देखा जा रहा है। पिछले दो सालों में उन्होंने टी 20 में खुद को एक अच्छे फिनिशर के रूप में साबित कर लिया है। आईपीएल में भी उन्होंने KKR को कई हारे हुए मैचों में जीत दिलाई है। दिग्गजों का मानना है कि वो लिमिटेड ओवर क्रिकेट में अच्छे खिलाड़ी बन सकते है।इसी बीच पूर्व बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने रिंकू सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

पूर्व बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ का मानना है कि रिंकू सिंह को टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छी सफलता मिल सकती है। उन्हें एक अच्छे बल्लेबाज़ के रूप में डेवलप किया जा सकता है। बता दें कि घरेलू क्रिकेट में उत्तर प्रदेश के लिए खेलने वाले रिंकू सिंह ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन किया है। फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उन औसत 50 से भी ज्यादा का है। इसके अलावा उनके नाम सात शतक भी हैं। ऐसे में साफ है कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वो अच्छा कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए देखें वीडियो:

ये भी पढ़ें: IND vs SL: इस खिलाड़ी के ODI सीरीज खेलने पर बना सस्पेंस, गंभीर की बढ़ी टेंशन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो