खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गौतम गंभीर के राज में अब टेस्ट क्रिकेट भी खेलता दिख सकता है ये खिलाड़ी

Gautam Gambhir Head Coach: गौतम गंभीर अब टीम इंडिया के नए हेड कोच बन चुके हैं। जिसके बाद टीम में गंभीर के कई चहेते खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है। वहीं गंभीर का एक चहेता खिलाड़ी ऐसा भी है जो अब टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट भी खेल सकता है।
01:42 PM Jul 16, 2024 IST | Vishal Pundir
Advertisement

Gautam Gambhir Head Coach: भारतीय टीम अब श्रीलंका का दौरा करने वाली है। इस दौरे से टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर अपने कार्यकाल की शुरुआत करने वाले हैं। इस दौरे पर टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच वनडे और टी20 सीरीज खेली जाएगी। गंभीर अब तीनों फॉर्मेट में टीम इंडिया की कोचिंग करते हुए दिखाई देंगे। वहीं अब गौतम गंभीर के एक चहेते खिलाड़ी को टेस्ट क्रिकेट में भी खेलने का मौका मिल सकता है। जी हां हम बात कर रहे हैं रिंकू सिंह की। रिंकू सिंह ने अभी तक टीम इंडिया के वनडे और टी20 क्रिकेट में अपना कमाल दिखाया है।

Advertisement

रिंकू सिंह को लेकर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर का एक बड़ा बयान सामने आया है। विक्रम राठौर ने रिंकू सिंह की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि लोगों को लगता है कि रिंकू सिर्फ टी20 और वनडे में ही चौके छक्के लगाते हैं लेकिन उनके अंदर टेस्ट क्रिकेट में भी एक शानदार बल्लेबाज बनने की काबिलियत है।

वीडियो में देखें पूरी जानकारी...

Advertisement
Advertisement
Tags :
Gautam Gambhirrinku singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement