whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

केएल राहुल नहीं करेंगे टीम की कप्तानी? साथी खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा खुलासा

IPL 2025: आईपीएल 2025 के दौरान केएल राहुल और लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका के बीच मैदान पर ही बहस हो गई थी। इसके बाद से ऐसा माना जा रहा है कि लखनऊ सुपरजाएंट्स केएल राहुल को रिटेन नहीं करेगी।
01:24 PM Jul 16, 2024 IST | News24 हिंदी
केएल राहुल नहीं करेंगे टीम की कप्तानी  साथी खिलाड़ी ने कर दिया बड़ा खुलासा

KL Rahul: आईपीएल 2024 के दौरान लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका और टीम के कप्तान केएल राहुल के बीच मैदान पर ही काफी ज्यादा बहस हुई थी। इस विवाद की वजह से लखनऊ सुपरजाएंट्स मालिक संजीव गोयनका को बाद में सफाई भी देनी पड़ी थी। इसी बीच लखनऊ सुपरजाएंट्स के खिलाड़ी अमित मिश्रा ने केएल राहुल के भविष्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

विवाद को लेकर अमित मिश्रा का बड़ा बयान

इस विवाद को लेकर अमित मिश्रा ने कहा, 'संजीव गोयनका काफी ज्यादा निराश थे। हम लगातार तीन मैच हार चुके थे। मैच के दौरान ऐसा लग रहा था कि हम नेट्स में हैं। अगर उस मैच में मैं गुस्से में थे तो उस इंसान क्यों नहीं आएगा, जिसने इतना ज्यादा पैसा लगाया है। यह कोई बड़ी बात नहीं थी। उन्होंने बाद में पता चला था कि टीम ने ख़राब गेंदबाज़ी कि थी। जिस पर उन्होंने कहा था कि टीम को लड़ना चाहिए था। ऐसा लग रहा था कि टीम ने सरेंडर कर दिया था। टीम को लड़ना चाहिए था।

राहुल की कप्तानी पर कही ये बात

क्या लखनऊ उन्हें आने वाले सीजन में रिटेन करेगा या नहीं, इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, 'इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि आप टीम इंडिया का हिस्सा है या नहीं। टी 20 में सही मानसिकता वाले खिलाड़ियों को ही कप्तानी करनी चाहिए। मुझे यकीन है कि लखनऊ की टीम एक बेहतर विकल्प की तलाश करेगी।

गिल को लेकर उन्होंने दिया बड़ा बयान

गिल को कप्तानी दिए जाने को उन्होंने कहा, 'वो गिल को अभी आईपीएल में खेलते हुए देखना चाहते हैं। गिल के पास अनुभव नहीं है, अभी उसे कप्तानी देना सही नहीं रहेगा।'

ये भी पढ़ें:- अमित मिश्रा ने विराट कोहली से बंद कर दी थी बातचीत, रोहित शर्मा के लिए कही दिल जीतने वाली बात

ये भी पढ़ें:- Video: श्रीलंका दौरे पर कौन ले सकता है रोहित शर्मा की जगह, सामने आए ये 5 बड़े नाम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो