UP: रेप केस में कथित आरोपी जेल में, फोरेंसिक जांच में नहीं हुई रेप की पुष्टि, देखें वीडियो

Ghaziabad rape case: ये पूरा मामला 28 अगस्त का है। गाजियाबाद के लिंक रोड में पीड़िता अपने भाई के साथ रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि घर में बिजली नहीं होने पर आरोपी उनके घर में जबरदस्ती घुस आया था।

Ghaziabad rape case: गाजियाबाद रेप केस की फोरेंसिक जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। दरअसल, फोरेंसिक रिपोर्ट में पीड़िता के साथ दुष्कर्म और मारपीट की पुष्टि नहीं हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़िता के शरीर पर किसी तरह के चोट के कोई  निशान नहीं मिले हैं। यहां बता दें कि इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था। 21 वर्षीय पीड़िता से पूछताछ के बाद पुलिस ने मामले में कथित आरोपी को गिरफ्तार किया था। इतना ही नहीं इस मामले में गुस्साए लोगों ने सड़क पर तोड़फोड़ और आगजनी की थी।

बता दें ये पूरा मामला 28 अगस्त का है। गाजियाबाद के लिंक रोड में पीड़िता अपने भाई के साथ रहती है। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि घर में बिजली नहीं होने पर आरोपी उनके घर में जबरदस्ती घुस आया। आरोप था कि उसने बेहोशी की दवा देकर उसने उसकेके साथ रेप किया। आरोप था कि उसके तीन दोस्त घर के बाहर खड़े थे। बता दें इस मामले में किसी ने गैंगरेप की अफवाह उड़ा दी थी। पुलिस ने तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले 250 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

Advertisement

Advertisement
Open in App
Tags :