whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Seema Haider को गंदी नजर से देखते हैं..,आंखें निकाल लूंगा! कोर्ट पहुंचा मामला 

Seema Haider: गुलाम हैदर ने सीमा के लिए कहा कि लोग आपको बुरी नजरों से देखते हैं। आपकी यह डांस की वीडियो गलत है। लोग आपको इज्जत की नजरों से नहीं देखते। उसने आगे कहा कि मुझे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है।
04:42 PM Mar 30, 2024 IST | Amit Kasana

Seema Haider: पाकिस्तान से भारत आईं सीमा हैदर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उनके पूर्व पति गुलाम हैदर की वजह से वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दरअसल, गुलाम हैदर ने उन पर अपनी भड़ास निकाली है। उन्होंने सीमा की इंस्टाग्राम रील्स और वीडियो पर सवाल उठाते हुए कहा कि क्या आपको लगता है लोग आपके ठुमकों को देखकर आपको पंसद करते हैं? क्या आपको लगता है कि जिस तरह आप ठुमके लगा रही हैं वैसे ही मेरी बच्चियां भी ठुमके लगाएंगी?

वह सचिन के बच्चे नहीं है

गुलाम ने आगे सीमा के लिए कहा कि लोग आपको बुरी नजरों से देखते हैं। आपकी यह डांस की वीडियो गलत है। लोग आपको इज्जत की नजरों से नहीं देखते। उसने आगे कहा कि मुझे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। मैंने अपनी बच्चियों की कस्टडी को लेकर कोर्ट में याचिका दायर की है। मुझे यकीन है कि मैं सचिन को घसीटते हुए अदालत के दरवाजे तक ले जाऊंगा। वह बोला वह सचिन के बच्चे नहीं है, उनका बाप अभी जिंदा है, मैं उसकी (सचिन) आंखें नोंच लूंगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो