होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'BJP-JDU से कोई संबंध नहीं...', हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर गिरिराज सिंह का बड़ा बयान

Hindu Svaabhimaan Yatra: हिंदू स्वाभिमान यात्रा को लेकर उठे विवाद के बाद गिरिराज सिंह ने कहा कि ये यात्रा गैर-राजनीतिक है। वे स्वामी दीपंकर के साथ हिंदुओं को जगाने के लिए ये यात्रा निकाल रहे हैं।
02:33 PM Oct 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Advertisement

Giriraj Singh Reaction on BJP JDU Comment: केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह हिंदू स्वाभिमान यात्रा निकालने जा रहे हैं। इसकी शुरुआत वे 18 अक्टूबर को भागलपुर से करेंगे। उनकी यात्रा को लेकर विपक्ष के अलावा जेडीयू और बीजेपी भी सवाल उठा चुकी है। पार्टी ने उनकी यात्रा से पल्ला झाड़ते हुए कहा था सबका साथ, सबका विकास। अब इस पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का बयान भी सामने आ गया है। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ये यात्रा गैर राजनीतिक है ना इसका बीजेपी-जेडीयू से कोई संबंध हैं और ना ही एनडीए से।

Advertisement

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में कहा कि मैं स्वामी दीपंकर के नेतृत्व में हिंदू बनकर जा रहा हूं। हिंदुओं को जगाने के लिए हम स्वामी दीपंकर महाराज के नेतृत्व में यात्रा कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि हिंदुओं को जगाना जरूरी है, क्योंकि जिस तरह से कश्मीर से पलायन हुआ। बांग्लादेश और पाकिस्तान में हम दुर्दशा देख चुके हैं। वहां हमारी बेटियां शादी के मंडप से उठ गई। आइये वीडियो के जरिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Bihar NewsBJPgiriraj singh
Advertisement
Advertisement