whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Congress नेता की बेटी ने ठुकराया प्रपोजल, तो सरफिरे आशिक ने चाकू से गोदकर मारा!

Girl Stabbed To Death After Rejecting Love Proposal: कर्नाटक के हुबली में कांग्रेस नेता की बेटी की कॉलेज कैंपस में चाकू मारकर हत्या कर दी गई। लड़की का प्यार में 'न' बोलना आरोपी सह नहीं पाया और उसने इतना बड़ा कदम उठा लिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
07:39 PM Apr 19, 2024 IST | Prerna Joshi

Girl Stabbed To Death After Rejecting Love Proposal: एक आशिक ने प्यार में 'न' सुनने के बाद कांग्रेस नेता की बेटी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। प्यार के नाम पर अपराध का नकाब ओढ़े आरोपी लड़के ने बीते गुरुवार कर्नाटक के हुबली स्थित एक कॉलेज कैंपस में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमठ की बेटी नेहा पर 6 से 7 बार चाकू से वार करके मानवता को शर्मसार कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी युवती पर हमला करते हुए दिखाई दे रहा है।

इस दौरान युवक को भी चोटें आई हैं। हमले के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां युवती को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, अब पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ-साथ पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि नेहा MCA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी और आरोपी युवक उसी कॉलेज का ड्रॉपआउट स्टूडेंट है। आरोपी की पहचान 23 साल के फैयाज के रूप में हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो