whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'गोरखपुर मंडल में एक भी सीट नहीं मिलेगी, अगर...', सैंथवार महासभा ने योगी के गढ़ में दी BJP को चेतावनी

Sainthwar Mahasabha Warns BJP: सैंथवार महासभा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गढ़ कहे जाने वाले गोरखपुर में बीजेपी को बड़ी चेतावनी देी है। महासभा का कहना है कि अगर हमारे समाज के किसी शख्स को टिकट नहीं दिया गया तो बीजेपी गोरखपुर मंडल में एक सीट भी नहीं जीत पाएगी।
02:10 PM Apr 02, 2024 IST | Achyut Kumar

Gorakhpur Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में सैंथवार महासभा ने कहा कि अगर हमारे समाज से किसी प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में नहीं उतारा गया तो हम मतदान का बहिष्कार करेंगे। महासभा के गंगासिंह ने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर बीजेपी ने हमारे समाज के किसी प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया तो बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। उन्होंने देवरिया से अपने समाज के प्रत्याशी को टिकट देने की मांग की।

गंगा सिंह ने कहा कि मेरी सभी दलों से मांग है कि कम से कम एक प्रत्याशी मेरे समाज से जरूर उतारें। मेरी बीजेपी से मांग है कि गोरखपुर मंडल की 6 सीटों में से कम से कम एक सीट पर हमारे समाज के प्रत्याशी को उतारे। मेरी बीजेपी से मांग है कि देवरिया सीट पर हमारे समाज के प्रत्याशी को घोषित करे नहीं तो सबसे ज्यादा नुकसान बीजेपी को उठाना पड़ेगा। अगर बीजेपी ने टिकट नहीं दिया तो गोरखपुर मंडल में बीजेपी एक सीट भी नहीं जीत पाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो