होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खुद रोया, लोगों को हंसाया; 4 महीने की बेटी की देखी मौत, मां-बाप भी छोड़ गए साथ, जानें कौन?

Actor Govinda Tragic Moments : फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। उनकी कॉमिक टाइमिंग को बीट करना हर किसी के बस की बात नहीं रही है। आज हम आपको ऐसे ही एक सुपरस्टार के बारे में बताएंगे जिसने लोगों को हंसाया लेकिन असल जिंदगी में उसने कई दुख झेले हैं।
11:15 AM May 02, 2024 IST | Jyoti Singh
Advertisement

Actor Govinda Tragic Moments : बॉलीवुड के हीरो नंबर वन गोविंदा (Govinda) ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। उनकी फिल्मों को देखकर लोग आज भी हंसी से लोटपोट हो जाते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी एक्टिंग और आइकॉनिक डांस स्टाइल से लोगों को हंसाने वाले गोविंदा असल जिंदगी में काफी दुख सह चुके हैं। गोविंद के खुश मिजाज बिहेवियर को देखकर अंदाजा लगाना नामुमकिन है कि उन्होंने कभी अपने घर में 11 लोगों की मौत का गम झेला है।

Advertisement

गोविंदा ने देखी परिवार के कई सदस्यों की मौत

जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि गोविंदा के दो नहीं बल्कि तीन बच्चे थे। उनकी चार महीने की बच्ची की मौत हो गई थी जो प्रीमिच्योर भी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक इंटरव्यू में गोविंदा ने कहा था कि उन्होंने अपने पिता, मां, दो कजिन्स, जीजा और बहन की मौत देखी है। बता दें कि एक्टर के तीनों जीजा की मौत भी हो चुकी है। इसके अलावा उन्होंने घर के जवान बेटे की मौत का दुख भी सहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Govindatop News
Advertisement
Advertisement