whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: ये 10 बुरी आदतें हैं ग्रह दोष का कारण! आज ही छोड़ें, वरना हो जाएंगे कंगाल!

Grah Dosh Upay: जीवन में सफलता पाने के लिए कर्म और मेहनत के साथ-साथ कुंडली में नवग्रहों की स्थिति प्रबल होनी भी जरूरी है। यदि व्यक्ति को जीवन में कामयाबी मिलने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, तो ऐसी परिस्थिति में उसे अपने दैनिक जीवन से जुड़ी कुछ आदतों पर ध्यान देना चाहिए। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं उन बुरी आदतों के बारे में, जिनके कारण ग्रह दोष लगता है।
06:00 AM Aug 25, 2024 IST | Nidhi Jain

Grah Dosh Upay: प्रत्येक व्यक्ति के अंदर कोई न कोई बुरी आदत होती ही है, जिसके कारण जीवन में उसे परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार अपनी कुछ गलत व बुरी आदतों के कारण व्यक्ति का जीवन भी संकट में आ जाता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, व्यक्ति की बुरी आदतों से कुंडली में नवग्रहों की स्थिति भी कमजोर होती है, जिसके कारण ग्रह दोष लगता है। इसके अलावा शनिदेव और मंगल देव के क्रोध का भी सामना करना पड़ता है। ग्रह दोष के कारण व्यक्ति के जीवन में कभी भी सुख-शांति नहीं रहती है। हर समय तनाव रहता है और गंभीर रोगों के होने का खतरा बढ़ जाता है। हालांकि कुछ उपायों को अपनाकर और इन बुरी आदतों का त्याग करके ग्रह दोष के अशुभ प्रभाव से बचा जा सकता है।

आज पंडित सुरेश पांडेय व्यक्ति की उन 10 बुरी आदतों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कारण उसे जीवन में कामयाबी मिलने में परेशानी आती है। यदि आप भी जानना चाहते हैं उन गलत आदतों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- ग्रहों के राजकुमार चमकाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत, धन-धान्य से भर जाएगी झोली!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो