होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: शुक्र-मंगल के मेहरबान होने से 3 राशियों का शुरू हुआ गोल्डन टाइम, आर्थिक स्थिति में होगा सुधार!

Grah Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है, जिसमें से तीन राशियों के ऊपर इस समय शुक्र और मंगल देव की विशेष कृपा बनी हुई है। ग्रहों के आशीर्वाद से उनका गोल्डन टाइम चल रहा है। चलिए पंडित सुरेश पांडेय से जानते हैं वो लकी राशियां कौन-सी हैं।
02:57 PM Sep 19, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, सूर्य, बुध, चंद्रमा, गुरु, मंगल, शनि, शुक्र, राहु, और केतु 9 ग्रह हैं, जिन्हें नवग्रह कहा जाता है। एक निश्चित अवधि के बाद प्रत्येक ग्रह की चाल बदलती है, जिसका प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। जिन राशियों को नवग्रह की विशेष कृपा प्राप्त होती है, उसका सकारात्मक प्रभाव उस राशि के जातक के जीवन पर देखने को मिलता है। नवग्रह के मेहरबान होने से जीवन में चल रही परेशानियां कम होने लगती हैं। यहां तक कि आर्थिक तंगी और मानसिक परेशानियों से भी छुटकारा मिल जाता है। इसके अलावा नियमित रूप से कुछ उपायों को करके नवग्रह को प्रसन्न किया जा सकता है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको बताएंगे कि 12 में से किन-किन राशियों के जातकों को इस समय शुक्र और मंगल देव की कृपा प्राप्त है, जिसके कारण उनके जीवन में सुख-शांति बनी हुई है। इसी के साथ आपको हर एक राशि के उन उपायों के बारे में भी जानने को मिलेगा, जिन्हें करने से आप अपने दिन को बेहतर बना सकते हैं। अगर आप भी जानने को उत्सुक हैं कि इस समय आपकी कुंडली में नवग्रहों की स्थिति मजबूत है या नहीं, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Budh Gochar: 13 अक्टूबर तक 3 राशियों के धन-करियर में होगी बढ़ोतरी!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGrah Gochar 2024Today Horoscope
Advertisement
Advertisement