खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Video: गुरु-राहु के मेहरबान होने से 5 राशियों का शुरू हुआ गोल्डन टाइम, कामयाबी के साथ धन लाभ के योग!

Grah Gochar 2024: जन्म कुंडली में 9 ग्रहों और 12 राशियों का खास स्थान है, जिनकी मदद से प्रत्येक व्यक्ति को अपने भविष्य के बारे में पता चल सकता है। आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देवगुरु बृहस्पति और राहु की विशेष कृपा से जीवन में जल्द ही ऊंचा मुकाम हासिल हो सकता है।
05:11 PM Sep 14, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Grah Gochar 2024: सितंबर का महीना चल रहा है, जो ग्रह गोचर के लिहाज से बेहद खास है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 12 सितंबर 2024 के बाद कई बड़े ग्रहों का गोचर होगा, जिसका प्रभाव 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलेगा। ग्रह गोचर के प्रभाव से जहां कुछ राशियों के तरक्की की राह में आ रही बाधाएं दूर हो जाएंगी। वहीं कुछ लोगों के राजसी सुख में कमी भी आएगी। उन्हें पैसों की कमी का सामना करना पड़ सकता है। ऐसे में कुछ विशेष ग्रहों की कृपा से कुछ राशियों के जातकों की किस्मत चमक सकती है।

Advertisement

आज पंडित सुरेश पांडेय आपको उन राशियों के बारे में बताएंगे, जिन्हें आज देवगुरु बृहस्पति और पापी ग्रह राहु की विशेष कृपा प्राप्त होगी। ग्रहों के मेहरबान होने से उनका बुरा समय समाप्त हो जाएगा। इसी के साथ आपको 12 राशियों के अचूक उपायों के बारे में भी पता चलेगा, जिन्हें करने से आप अपने दिन को यादगार बना सकते हैं। यदि आप भी जानना चाहते हैं राशिफल और उन उपायों के बारे में, तो इसके लिए ये वीडियो जरूर देखें।

ये भी पढ़ें- Love Rashifal: भुवनेश्वरी जयंती पर 3 राशियों को मिलेगी गुड न्यूज, 2 का ब्रेकअप होना तय!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

Open in App
Advertisement
Tags :
Aaj Ka RashifalAstrologyGrah Gochar 2024Today Horoscope
Advertisement
Advertisement